• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Rajgarh
  • The Policeman Stopped The Farmer And Said Get A Kovid Test Done, As Soon As He Refused, The Farmer Was Beaten Up In The Market, The Farmer Also Raised His Hand

कोरोना जांच के लिए मना करने की सजा, VIDEO:पुलिसकर्मी ने किसान को रोक कर कहा- कोविड जांच कराओ, मना करते ही किसान को सरेबाजार पीटा, किसान ने भी उठाया हाथ

राजगढ़6 महीने पहले
पुलिसकर्मी और किसान आपस में गुत्थमगुत्था हो गए।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रविवार को कोविड जांच को लेकर पुलिसकर्मी और किसान के बीच विवाद हो गया। पुलिसकर्मी ने किसान को बाजार में रोक कर कोविड जांच कराने के लिए कहा था। किसान ने मना कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने किसान की सरेबाजार पिटाई कर दी। किसान ने पुलिसकर्मी पर भी दो हाथ जमा दिए। पिटाई के बाद किसान को पुलिस थाने ले गई। विवाद के दौरान लोग इकट्‌ठा हो गए। वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जिले के सुठालिया बस स्टैंड पर रविवाद दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड की जांच कर रही थी। मौके पर पुलिसकर्मिर्यों की ड्यूटी लगाई गई थी। पुलिसकर्मी बाजार में आने वाले लोगों को रोककर जांच करवा रहे थे। इसी दौरान चौकी गांव के रहने वाले मांगीलाल भिलाला को हेड कॉन्स्टेबल विनोद यादव को रोका। उसने मांगीलाल से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा। मांगीलाल ने इनकार कर दिया।

इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में प्रधान आरक्षक ने सरेबाजार पुलिसिया अंदाज में पिटाई कर दी। किसाने ने भी आक्रोशित होकर पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया। साथी पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग किया। वहां मौजूद लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। पुलिसकर्मी मांगीलाल को पकड़कर थाने ले गए।

मामले में ब्यावरा एसडीओपी किरण अहिरवार का कहना है कि किसान कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहा था। इसे लेकर जब प्रधान आरक्षक विनोद यादव ने कहा, तो नशे में धुत किसान ने मारपीट शुरू कर दी। बचाव में पुलिसकर्मी ने भी उसकी पिटाई की। मामले में किसान पर शासकीय कार्य में बाधा डालने के तहत केस दर्ज किया जाएगा।

चशमदीद ने कहा- पुलिसकर्मी ने दादागीरी की

मौके पर मौजूद चश्मदीद लक्ष्मीनारायण का कहना है, किसान से पुलिसकर्मी ने कोरोना की जांच कराने के लिए कहा। किसान ने जब कहा कि मैंने कल जांच करवा ली थी। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई। पुलिसकर्मी किसान को पीटने लग गया।

खबरें और भी हैं...