राजगढ़ में महिला की मौत:इलाज से दौरान महिला ने तोड़ा दम, अज्ञात वाहन से मां-बेटी की हुई थी टक्कर

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला अपनी बेटी के साथ अस्पताल में इलाज करा रही थी। - Dainik Bhaskar
महिला अपनी बेटी के साथ अस्पताल में इलाज करा रही थी।

जिले के राजपुरा गांव जोड़ के पास सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुई मां बेटी में से आज मंगलवार को राजपुरा निवासी 48 वर्षीय गुलाब बाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में घायल मृतक महिला की बेटी अभी भी घायल है। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक महिला गुलाब बाई के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया है। वहीं अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

घटना 12 दिसम्बर की है। रूपपुरा पंचायत के अपने गांव राजपुरा से गुलाब बाई (48) अपनी 14 साल बेटी मंजू के साथ राशन का सामान लेने राजपुरा गांव से खिलचीपुर गई थी। राशन का सामान लेकर दोनों मां और बेटी किसी ट्रैक्टर से राजपुरा गांव के जोड़ पर उतरी और पैदल सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान किसी अज्ञात बाइक सवार से दोनो मां बेटी को टक्कर मार दी और बाइक चालक बाइक के साथ फरार हो गया। घटना के बाद सड़क पर घायल पड़ी मां बेटी को लोगों ने खिलचीपुर अस्पताल पहुंचाया।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद महिला के परिजन महिला को राजस्थान के अकलेरा में एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। सिर में गहरी चोट के बाद चल रहे इलाज के दौरान आज मंगलवार को घायल महिला गुलाब बाई ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल बेटी मंजू का इलाज अभी जारी है।

खबरें और भी हैं...