• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Rajgarh
  • The Young Man Kept Joining Hands, The Girl Kept Beating Him With Slippers, Got Angry With His Kicks, Got His Feet Blown, Also Rubbed His Nose In The Ground

टक्कर से नाराज ब्यूटीशियन ने की धुनाई:युवक ने अपशब्द कहे तो लात-घूंसे, चप्पल बरसाते हुए बोली- गांव की नहीं हूं..सड़क पर ही नाक रगड़वाई

राजगढ़2 महीने पहले

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की ने युवक की बीच रोड पर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। युवती ने राहगीर को लातें मारी, इस पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पीटते हुए युवक से अपने पैर पर सिर रखकर माफी मंगवाई। जमीन पर नाक भी रगड़वाई। घटना छापीहेड़ा बस स्टैंड की है।

घटना सोमवार शाम की है। युवती छापीहेड़ा नगर में ही पार्लर चलाती है। शाम के समय वह स्कूटी से जा रही थी, तभी रास्ते में पैदल जा रहा युवक टकरा गया। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। बताया जा रहा है कि युवक ने शराब पी रखी थी। कहासुनी बढ़ी तो युवती ने चप्पल निकालकर युवक को पीटना शुरू कर दिया। लोग भी जमा हो गए। युवक हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन युवती उसे पीटे जा रही थी और किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

लड़की ने पहले पैर पड़वाए। फिर जमीन पर नाक रगड़वाई।
लड़की ने पहले पैर पड़वाए। फिर जमीन पर नाक रगड़वाई।

लड़की भी युवक को माफ करने के मूड में नहीं थी। उसने कहा कि वह गांव की नहीं है, इंदौर से आई है। चप्पलों से पीटने के बाद युवक को लात भी मारी। युवक के माफी मांगने पर पहले तो लड़की ने उससे कहा कि वह उसके पैर पड़े। इसके बाद जमीन पर नाक रगड़े। पिट रहे युवक ने यह सब किया और हाथ जोड़कर युवती से माफी मांगता रहा। काफी देर चले हंगामे के बाद युवती वहां से चली गई।

यह भी पढ़ें

वैक्सीन का साइड इफेक्ट!: 16 साल की लड़की बोली- कोविशील्ड लगवाने के तीसरे दिन चेहरा तिरछा हो गया

खबरें और भी हैं...