पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Rajgarh
  • Thieves Cracked Locks In Four Houses In One Night, Crossed Goods Worth Thousands; Policeman And Registrar's House Also Included

रैकी कर सूने मकानों को निशाना बना रहे चोर:एक ही रात में चार घरों में चोरों ने चटकाए ताले, हजारों का माल किया पार; पुलिसकर्मी व रजिस्टार का घर भी शामिल

राजगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे तीनों बदमाश। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे तीनों बदमाश।

शनिवार रात को चोरों ने खिलचीपुर नगर में एक साथ चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और हजारों का सामान पार कर ले गए। हालांकि एक सीसीटीवी में तीन बदमाशों की फुटेज कैद हुई है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तीन बदमाश चेहरे पर नकाब के साथ जाते दिखाई दे रहे हैं।

खिलचीपुर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को खिलचीपुर बस स्टैंड पर स्थित गुड़ व तेल व्यापारी की दुकान में हुई चोरी का खुलासा पुलिस अब तक नहीं कर सकी थी कि 2 दिन बाद की रात बदमाशों ने एक रात में चार और वारदात को अंजाम दिया। अब की बार बदमाशों ने सूने घर देख चार घरों को अपना निशाना बनाया। बदमाश यहां से हजारों का सामान ले गए।

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

इनके घर चोरों ने बोला धाबा

नगर के कॉलेज रोड पर राजेन्द राठौड़ के मकान में चोरों ने चेनल गेट तोड़कर यहां रहने वाली खिलचीपुर तहसील की रजिस्टार इंदुमती इक्का के घर मे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर एक एलसीडी टीवी सहित हजारों रुपए ले उड़े। इस दौरान परिवार के सभी लोग भोपाल गए थे। इसके बाद इसके पास की सुरेश प्रजापति की कंप्यूटर की दुकान के भी ताले तोड़े, लेकिन चोर यहां से कुछ भी नहीं ले गए।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और परिजन।
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और परिजन।

पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल

वहीं चोरों ने इसी मकान के सामने वाली गली में गिरिराज दांगी के मकान में भी खिड़की तोड़कर चोरी की। यह से एक एलसीडी टीवी और 28500 रुपए ले गए। घटना के समय सभी परिवार के लोग राजस्थान के कोटा गए थे। वहीं चोरों ने गायत्री कॉलोनी में रहने वाले पुलिस विभाग के नगर सैनिक के यहां भी 18000 हजार चोरी कर लिए। सूचना पर खिलचीपुर थाना प्रभारी गोपाल निगवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी। लगातार दूसरे दिन हुई चोरी की वारदातों से लोगों में आक्रोश है। वहीं लगातार चोरी की वारदात से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं।

वहीं खिलचीपुर टीआई गोपाल निगवाल ने बताया कि मैं मौके पर गया था। सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं, घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी है।

खबरें और भी हैं...