पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठग ने खुद काे एसडीएम कार्यालय का कर्मचारी बताया:शिक्षक से कहा- खाता नंबर बताओ, राशि डालेंगे; निकाल लिए 50 हजार

नरसिंहगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहन लाल विश्वकर्मा। - Dainik Bhaskar
मोहन लाल विश्वकर्मा।

एक शिक्षक के खाते से धोखाधड़ी करके 50 हजार रुपए निकाल लेने का मामला सामने आया है। भैसाना गांव के रहने वाले मोहन लाल विश्वकर्मा शासकीय प्राइमरी स्कूल दौलतपुरा में पदस्थ हैं और स्थानीय निर्वाचन शाखा में वर्तमान में बीएलओ का काम कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उनके पास गुरुवार को एक फोन कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि वह एसडीएम कार्यालय से बोल रहा है और विश्वकर्मा का जनवरी महीने का बीएलओ का मानदेय उनके खाते में डालना है। इस बहाने से उसने विश्वकर्मा से उनका बैंक खाता और एटीएम के डिटेल्स पूछ लिए। कुछ ही देर में विश्वकर्मा के फोन पर मैसेज आया कि उनके खाते से 50 हजार रुपए निकाले जा चुके हैं। विश्वकर्मा ने एसडीएम कार्यालय में संपर्क किया तो पता चला कि वहां से किसी ने उन्हें कोई फोन नहीं किया था। उन्होंने इसकी शिकायत एसबीआई की स्थानीय शाखा में की। बैंक प्रबंधन ने इसमें कुछ करने में असमर्थता जताई और पुलिस थाने जाने को कहा। इसके बाद विश्वकर्मा ने पुलिस को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें