राजगढ़ में सड़क हादसा:दो कार की भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 3 घायल, संक्राति मनाने के लिए घर पर इंतेजार कर रही थी बहन

राजगढ़6 महीने पहले
मृतक।

राजगढ़ के NH 52 पर भोजपुर के पास गुरुवार रात साढ़े आठ बजे वैन और स्विफ्ट की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं वैन में सवार युवक अंदर ही फंस गए। हादसे में दो लोगो की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग घयाल हैं।

गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे एक तेज रफ्तार स्विफ्ट सेमली से खिलचीपुर जा रही थी। जिसमें तीन लोग सवार थे। खिलचीपुर की तरफ से मारुती वेन में सेमली गांव के निवासी कृष्णा गुप्ता (31), प्रभुलाल राठौर (35) सहित राकेश मेवाड़े (22) अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान भोजपुर थाने के पास NH 52 पर वेन और स्विफ्ट कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में वेन चला रहे कृष्णा गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। वेन में सवार प्रभुलाल और राकेश घयाल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए खिलचीपुर अस्पताल ले गए। जहां गंभीर होने के चलते दोनों को झालावाड़ भेजा गया। प्रभुलाल राठौर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं राकेश का इलाज राजस्थान के कोटा में चल रहा है। स्विफ्ट में सवार तीन में से दो अरुण (38) और नितिन सिंह रोहिला (37) भी घायल है। जिन्हें इलाज के लिए भोपाल रैफर किया है।

भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़े

हादसे में वैन कार में सवार कृष्णा गुप्ता गाड़ी में फंस गया था। जिसे आसपास के लोगों और पुलिस कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद निकाल पाए। पुलिस ने कृष्णा गुप्ता का शव पोस्ट मॉर्टम के लिए खिलचीपुर अस्पताल भेजा। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा।

माता पिता गए तीर्थ यात्रा पर इधर सड़क हादसे में बेटे की मौत

देर रात हुए कार हादसे में अपनी जान गंवा चुके कृष्णा गुप्ता खिलचीपुर में मां फलोदी मोबाइल गैलरी नाम से दुकान चलाता था। रोज की तरह कृष्णा वह दुकान को बंद करके घर लौट रहा था। सक्रांति के लिए गागोरनी गांव में उसकी बहन घर पर उसका इंतजार कर रही थी। कृष्णा के माता-पिता भी कुछ दिनों पहले तीर्थ यात्रा पर गए थे। बहन से जल्दी मिलने के लिए कृष्णा दुकान जल्दी बंद करके वैन कार से रात 8:00 बजे जा रहा था। रास्ते में एक किराने की दुकान पर काम करने वाला प्रभुलाल राठौर और राकेश मेवाड़े ने लिफ्ट लेकर सेमली के लिए सवार हुए थे।

खबरें और भी हैं...