MP में पिटी पुलिस, देखें VIDEO:अवैध शराब पकड़ने गए थे दो पुलिसकर्मी, आरोपी और रिश्तेदारों ने घेर कर पीटा

राजगढ़5 महीने पहले
पुलिस शराब पकड़ने गई तो महिलाएं भी मारने के लिए दौड़ीं।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में शराब माफियओं के हौसले बुलंद हैं। अवैध शराब पकड़ने गए दो पुलिसकर्मियों को आरोपी और उसके घरवालों ने पीट दिया। पुलिसकर्मी वर्दी में भी नहीं थे। दोनों पुलिसकर्मियों के मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने जिले में अवैध शराब कारोबार पर भले ही अंकुश लगाया हो, लेकिन आपराधिक प्रवृति के लोगों में पुलिस का खौफ नहीं है। बुधवार को कालीपीठ थाना क्षेत्र के धनवास कला गांव मे अवैध शराब व आरोपी की सूचना मिली। इसके बाद थाने के हेड कांस्टेबल एमएस चौहान और सिविल ड्रेस में कांस्टेबल देवा मौर्य गांव में पहुंचे। यहां पुलिस को देख आरोपी जगदीश और उसके रिश्तेदारों ने दोनों को घेर कर हमला बोल दिया। दोनों को लोगों ने जमकर पीटा। वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

बमुश्किल दोनों पुलिसकर्मी वहां से बचकर निकल सके। थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल, आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हैं।

बता दें कि जिले में बड़ी मात्रा में अवैध शराब का कारोबार होता है। पहले भी कई मामलों में आरोपियों ने दबिश देने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग की घटनाएं हुई हैं।

खबरें और भी हैं...