पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा उपचुनाव:वल्लभ भवन लोकतंत्र का पवित्र मंदिर है, इसे दलाली की मंडी बना दिया कमलनाथ ने : शिवराज सिंह चौहान

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के गांव लखनवास में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा-

वल्लभ भवन लोकतंत्र का पवित्र मंदिर है, लेकिन इसे दलाली का अड्डा बना दिया, दलाली की मंडी बना दी है कमलनाथ ने। रोज पैसे समेटते जाते थे, घर भर लिया और अकेले कमलनाथ ने नहीं भरा, उनके साथ जो राजगढ़ से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री रहे उन्होंने भी मिलकर भरा। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के गांव लखनवास में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कही।
श्री चौहान शाम करीब 5.25 बजे हैलीपेड पर पहुंचे। यहां से वे चुनावी सभा तक कार में सवार होकर गए। यहां वे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी क्षेत्र का विकास नहीं किया। कमलनाथ ने किसानों के सिर कर्ज का बोझ रख दिया लेकिन ये मामा सबसे कर्ज का बोझ उतारेगा। करीब 25 मिनट के भाषण में उन्होंने कमलनाथ के अनुसार खुद को भूखा-नंगा बताते हुए कमलनाथ सरकार के कार्यकाल और खुद के मुख्यमंत्री पद पर रहते कार्यकाल की तुलना की। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि तुम सेठ हो फिर भी लोगों के सिर से कफन की राशि तक छीन ली। विधवाओं को जीने का सहारा छीन लिया। कुल 25 मिनिट के उद्बोधन में श्री चौहान ने खुद को 12 बार नंगा-भूखा बताते हुए उनके कार्यकाल में शुरू की गई योजनाएं गिनाईं। यहां से वे कार से बैरसिया होते हुए भोपाल के लिए रवाना हुए।
मंडी में 35-35 करोड़ में बिके विधायक: कराड़ा

ब्यावरा| अगर विधायक 35 करोड़ में बिकने लगे तो प्रजातंत्र में वोट का मतलब क्या रह जाएगा? सिंधिया के समर्थकों की मंडी में बोली लग गई, वे 35-35 करोड़ रुपए में बिक गए। गैर लोकतांत्रिक तरीके से हमारी सरकार गिरा दी। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री व शाजापुर विधायक हुकुमसिंह कराड़ा ने कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र दांगी के समर्थन में बुधवार को जनसंपर्क के दौरान सभा में कही। उन्होंने कहा कि शिवराजसिंह झूठ बोलते हैं। हमारी सरकार ने 62 गांवों में सिंचाई के लिए डैम स्वीकृत किए, ग्राम पंचायतों में गोशालाएं बनवाईं, 15 माह के शासनकाल में हमने कर्ज माफी भी की। इसे गलत तरीके से बीजेपी वाले परोस रहे हैं। उन्होंने गांवों में जनसंपर्क भी किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें