पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्रकारों से चर्चा:जिनकी सरकार ने किसानों से विश्वासघात किया वह किसानों के लिए सड़कों पर उतरेंगे: सिंधिया

राजगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यमंत्री चाैहान और सांसद सिंधिया शाेक सांत्वना देने पहुंचे सुरेश साेनी के निवास पर

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार काे संघ के सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी की माताजी के निधन पर सांत्वना व्यक्त करने पहुंचे। बाद में पत्रकारों से चर्चा में श्री सिंधिया ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी सरकार ने किसानों के साथ पूरी तरह से विश्वासघात किया है। वही कमलनाथ किसानों के लिए सड़कों पर उतरेंगे। यह खेल किसानों के साथ कांग्रेस पार्टी व कमलनाथ बहुत बार खेल चुके हैं। किसान उन्हें अब अच्छी तरह से जान भी चुके हैं। इस दौरान सीएम श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। माफिया शब्द प्रदेश से हटाया जाएगा। इसके लिए सभी मंत्रियों से चर्चा की है। कि वह अपने विभाग को बेहतर समन्वय से चलाएं। बाद में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, उद्याेग मंत्री राजवर्धन सिंह, वन मंत्री विजय शाह, दिलीप बिल्डकॉन के दिलीप सूर्यवंशी, एडीजी उपेंद्र जैन भी शाेक सांत्वना देने श्रीसोनी के निवास पर पहुंचे।

पूर्व विधायक को गार्ड ने दिया धक्का तो सीएम नाराज
हेलीपेड से मुख्यमंत्री और सिंधिया भाजपा नेताओं से मिलने पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद पूर्व विधायक नारायणसिंह पंवार मुख्यमंत्री को दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता सतीश दशेहरिया के घर बैठने जाने की सूचना दे रहे थे। तभी गार्ड ने उन्हें धक्का दे दिया। इस पर सीएम ने जोर से गार्ड से कहा कि यह क्या है? इस दौरान करीब 30 सेकंड तक वह सुरक्षाकर्मी को देखते रहे, इसके बाद कार में सवार होकर श्री सोनी के घर पहुंचे। शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के बाद दोबारा स्टेडियम के हेलीपेड पहुंचे। वहींं सेल्फी लेने कार्यकर्ता धक्कामुक्की भी करते रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें