पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, दो दिन पहले रात में सोते समय मारा था

राजगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समीप के कालीपीठ थाने के टांडीकला गांव में 22 वर्षीय युवक का शव मिला था। उसकी हत्या करने वाला और काेई नहीं बल्कि उसी पत्नी है। पुलिस खुलासे में सामने आया कि आरोपी पत्नी शराबी पति से परेशान थी। पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इसके चलते उसने पति काे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल के बाद आराेपी पत्नी काे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
थाना प्रभारी जितेंद्र चाैहान के अनुसार 27 मार्च की सुबह टांडीकला के इंदरसिंह का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से पुलिस को हत्या का शक हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। घटना स्थल सील कर एफएसएल जांच की। मृतक इन्दरसिह वर्मा का शव संदेहास्पद स्थिति मे होने से पीएम कराया गया।
पत्नी ने बताया- आए दिन करता था मारपीट
जांच में मृतक इन्दरसिह की पत्नी पर संदेह होने पर पूछताछ की तो उसने बताया कि 26 मार्च की शाम को पति इन्दरसिह शराब के नशे मे होकर मारपीट कर रहा था। इससे पहले भी पति आए दिन मारपीट करता था। इसके चलते रात के समय खाट पर सो रहे पति के हाथ पैर बांधकर गले में रस्सी बांधकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप कबूल करने पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें