पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:149 संक्रमित मिले तो 268 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे, 2 की मौत

सीहोर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 933 कोरोना के एक्टिव मरीजों का चल रहा इलाज

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को 24 घंटे के दौरान जिले में 149 नए संक्रमित सामने आए हैं। यही नहीं कोरोना से दो लोगों ने दम तोड़ दिया। हालांकि अच्छी खबर यह है कि जिले में 268 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हुए हैं, जिन्हें घर भेजा गया है। यदि इसी रफ्तार से संक्रमित ठीक होते रहे तो एक्टिव केस बहुत कम बचेंगे। जिले में अब भी 933 एक्टिव केस हैं।

जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान 149 संक्रमित मिले। इनमें से 45 संक्रमित सीहोर शहर के ही है। नसरुल्लागंज क्षेत्र में 27, इछावर क्षेत्र में 12, श्यामपुर क्षेत्र से 27 और बुधनी क्षेत्र में 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं आष्टा ब्लॉक से 30 संक्रमित सामने आए हैं। ऐसे में जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7 हजार 68 तक पहुंच गई है।

2 ने कोरोना से दम तोड़ा, मरने वालों की संख्या हुई 94

रविवार को जिला अस्पताल के डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में 2 लोगों की कोरोना से उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने वाले दोनों पुरुष थे। इस तहत से जिले में अब तक कोरोना से जिंदगी हारने वालों की संख्या 94 तक पहुंच चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें