पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्चुअल मीटिंग:बुदनी में 300 बिस्तर का एक अस्थाई अस्पताल 15 दिन में होगा तैयार: सीएम

सीहोर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यमंत्री ने बुदनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से किया वर्चुअल संवाद

बुदनी में 300 बिस्तर का एक अस्थाई अस्पताल बनाया जाएगा। इसे 15 दिन में तैयार किया जाएगा। इसी के साथ बुदनी विधानसभा क्षेत्र में दो ऑक्सीजन प्लांट भी लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल मीटिंग से बुधनी विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और लोगों से कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए बातचीत की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने गांव में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि इसलिए जरूरी है कि कोविड की गाइड लाइन का सख्ती से पालन किया जाए।

कोरोना के लक्षण होने पर अस्पताल जाएं
उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण होने पर तुरंत अस्पताल जाएं। घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन अस्पताल जाएं और इलाज कराएं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना से जंग जीतने के लिए लोगों का जागरूक रहना जरूरी है।

50 और ऑक्सीजन कंस्ट्रेंटर मिलेंगे
सीएम ने कहा कि मरीजों के बेहतर इलाज की व्यवस्था करना है। हम इलाज में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। हर संभव व्यवस्था की जाएगी। विधानसभा क्षेत्र के 4 कोविड केयर सेंटर में कुल 35 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भी उपलब्ध कराए हैं। कुछ दिनों में 50 और ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर उपलब्ध कराए जाएंगे। अलग अलग क्षेत्रों में एंबुलेंस भी दी जाएगी।

भविष्य को देखते हुए दो प्लांट की मंजूरी
बुधनी विधानसभा में दो ऑक्सीजन प्लांट लगाने का प्रदेश सरकार ने फैसला किया है। भविष्य के लिए सारी व्यवस्थाएं की जा रही हैं ताकि इलाज के लिए दूर न जाना पड़े। बुधनी में 300 बिस्तर का एक अस्थाई अस्पताल हम तैयार करवा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें