पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, दोनों की मौत

सीहोर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार एक दंपत्ति को रौंद दिया जिससे पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं पत्नी को गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर किया गया। बाद में महिला की भी भोपाल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम कर ट्रैक्टर-ट्राली चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही ग्राम लाड़कुई में शोक की लहर छा गई।

मृतक महेश चंद्र शर्मा लाड़कुई के दुर्गा मंदिर में पुजारी थे। वह ग्राम सीलकंठ अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी पुष्पाबाई शर्मा के साथ लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम मंडी में हरिशंकर मास्टर साहब के घर के सामने शाम 4 बजे के लगभग तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने सीधी टक्कर मार दी।

इससे मोटर साइकिल चला रहे महेश शर्मा दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घायल पत्नी को सिविल अस्पताल नसरूल्लागंज पहुंचाया गया। यहां गंभीर हालत होने की स्थिति में उन्हें भोपाल रेफर कर दिया।

महिला ने रास्ते में दम तोड़ा
चोट अधिक होने एवं खून अधिक वह जाने से महिला की भोपाल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मोहित उर्फ मोनू पुत्र उमाशंकर यादव ग्राम मंडी को आरोपी बनाते हुए मामला कायम किया है। पुलिस को इस संबंध में जानकारी देते हुए फरियादी विष्णुप्रसाद तिवारी ने बताया कि उनके जीजा 65 वर्षीय महेश चंद्र शर्मा एवं मेरी बहन पुष्पाबाई शर्मा के साथ अपने गांव लाड़कुई वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान नर्मदा घाट से रेत भर कर लेकर आ रहे ट्रैक्टर चालक ने मोटर साइकिल में सीधे टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फरियादी ने बताया कि ट्रैक्टर.ट्राली चालक तेज गति से चला रहा था और वह अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख सका तथा घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में अपराध एवं मर्ग कायम कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

देवी मंदिर में सालों से कर रहे थे पूजा-अर्चना : ग्रामीणों ने बताया कि पुजारी महेश चंद्र शर्मा विगत 15 सालों से भी अधिक समय से अपनी पत्नी 62 वर्षीय पुष्पा शर्मा व 3 पुत्र एवं 1 पुत्री के साथ गांव में रहते थे। लाड़कुई के चौक पर स्थित देवी मंदिर में पूजा अर्चना करते थे।

खबरें और भी हैं...