• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • A Young Man Climbed On A Tractor trolley Filled With Sand, Wrote Former Minister Jaivardhan Singh; Unbridled Criminal, Deceptive

रेत माफिया की गुंडागर्दी का VIDEO:ट्रैक्टर-ट्रॉली युवक पर चढ़ाई; दिग्विजय के बेटे जयवर्धन के फर्जी FB अकाउंट से शेयर कर CM का गृहक्षेत्र बताया

होशंगाबाद/सीहोर6 महीने पहले

रेत माफिया की गुंडागर्दी करने का वीभत्स वीडियो सामने आया है। वीडियो में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से रेत माफिया एक युवक को कुचलते हुए दिख रहा है। इसे बुदनी का होने का दावा करते हुए शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को पूर्व मंत्री और दिग्विजय सिंह के बेटे जयर्वधन सिंह के नाम से बने फर्जी FB अकाउंट से भी शेयर किया गया है। वहीं, इस वीडियो को शेयर करने पर पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ता अर्जुन आय निवासी गोपालपुर सीहोर पर FIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि बुदनी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

वीडियो किस जिले का है। दैनिक भास्कर इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया पर दो दिनों से यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें किसी रेत खदान पर रेत माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली एक युवक पर चढ़ाते दिख रहे हैं।

मामला इसलिए बढ़ा
मामला तब तूल पकड़ गया जब जयवर्धन सिंह के नाम के फेसबुक पेज से भी यह वीडियो शेयर कर बुदनी क्षेत्र का बताया गया। सीहोर एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि बुदनी विधानसभा का वीडियो नहीं है। सोशल मीडिया पर भ्रामक वीडियो डालने वाले युवक के खिलाफ गोपालपुर थाने में केस दर्ज किया है। अर्जुन आर्य पर भ्रामक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का आरोप है।

युवक पर चढ़ाया जा रहा ट्रेक्टर।
युवक पर चढ़ाया जा रहा ट्रेक्टर।

पूर्व मंत्री बोले- मैंने नहीं किया कोई वीडियो शेयर
जयवर्धन सिंह ने दैनिक भास्कर से कहा कि इस प्रकार का कोई वीडियो और पोस्ट उनके फेसबुक पेज, टवीटर अकाउंट से शेयर नहीं हुआ है। जिस पेज से वीडियो शेयर हुआ, वह उनका नहीं है।

होशंगाबाद में भी रेत माफिया ने की थी गुंडागर्दी

रेत चोर और माफिया की गुंडागर्दी का एक वीडियो पिछले महीने होशंगाबाद से भी सामने आया था। यहां रेत के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने रेत कंपनी की रॉयल्टी ऑफिस पर डंडे, लाठियों और हथियारों से हमला किया था। मामले में 8 से ज्यादा लोगों पर FIR दर्ज हुई थी।

होशंगाबाद रेत माफियों की गुंडागर्दी: रॉयल्टी ऑफिस में तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने, FIR के 24 घंटे बाद भी आरोपी फरार