पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमित:दो दिन राहत के बाद फिर 220 संक्रमित मिले, 145 स्वस्थ होकर घर गए, 3 की माैत

सीहोर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिन की राहत के बाद जिले में फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या 200 पार पहुंच गई। मंगलवार को जिले में 220 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सिर्फ 145 ही है। वहीं मंगलवार को जिला अस्पताल स्थित डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में कोरोना से उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। इसी के चलते कोरोना से मरने वालों की संख्या जिले में 99 तक पहुंच गई है।

यदि इसी रफ्तार से कोरोना लोगों की जिंदगी लीलता रहा तो एक दिन में ही मरने वालों की संख्या शतक का आंकड़ा पार कर लेगी। स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड के अनुसार जिले में अब तक 7 हजार 444 संक्रमित मिले हैं। इनमें से 6 हजार 236 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं और 1 हजार 109 का अब भी उपचार चल रहा है। सीएमएचओ डॉ. सुधीर कुमार डेहरिया ने बताया कि मंगलवार को जो संक्रमित मिले हैं उनमें सीहोर शहर के 44 लोग शामिल हैं। नसरुल्लागंज क्षेत्र में कुल 52 संक्रमित सामने आए हैं। इछावर क्षेत्र से 25 और श्यामपुर क्षेत्र से भी 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुदनी क्षेत्र से 24 और आष्टा क्षेत्र से 54 संक्रमित पिछले 24 घंटे में सामने आए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें