पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट प्रतियोगिता:आकाशदीप के प्रदर्शन से फेथ अकादमी ने मयंक टीम को तीन विकेट से हराया

सीहोर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीएसआई मैदान पर मंगलवार को स्व. रामदीन कुशवाह की स्मृति में कुशवाह ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता में आल राउंडर आकाशदीप की 45 गेंद पर 58 रन की आतिशी पारी और सात ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट के शानदार प्रदर्शन से फेथ क्रिकेट अकादमी ने मयंक अकादमी को तीन विकेट से हराया।

बीएसआई मैदान पर मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मयंक अकादमी टीम के देवांश-आयुष की 35-35 रन, समरित 29 रन और अक्षत मीना की 20 रन की शानदार पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 214 रन का स्कोर खड़ा किया। फेथ क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाशदीप ने दो विकेट, शाद ने तीन विकेट, अमन, आदित्य ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी फेथ अकादमी ने विजयी लक्ष्य मात्र 40 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। बल्लेबाजी के दौरान आकाश दीप ने 58 रन, सुनील ने 45 रन और आलोक ने 30 रनों की पारी खेली। इधर मयंक अकादमी की ओर से देवांश ने तीन और अक्षत ने दो विकेट लिए। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि बुधवार को सेंट माइकल और सीहोर जूनियर के बीच मुकाबला होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें