कांग्रेस की पदयात्रा:कार्यकर्ताओं ने निकली जनजागरण पदयात्रा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधांशु त्रिपाठी हुए शामिल

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस की पदयात्रा - Dainik Bhaskar
कांग्रेस की पदयात्रा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में निकाली जा रही जनजागरण पदयात्रा आज भाऊखेड़ी गांव से शुरू हुई। जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधांशु त्रिपाठी सम्मिलित हुए। यात्रा भाऊखेड़ी से शुरू होकर मुख्य रोड से होते हुए इछावर नगर पहुंची। जहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसे जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी, यात्रा संयोजिका अनुमा आचार्य सहित कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया। भाऊखेड़ी से इछावर नगर तक यात्रा का अनेकों जगह ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

इछावर नगर से यात्रा आगे बढ़ते हुए मुख्य मार्ग से होती हुई बोरदीकलां पहुंची। जहां दोबारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने संबोधित किया। इस दौरान संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.बलवीर तोमर ने उपस्थित कांग्रेसजनों और ग्राम वासियों को यात्रा के उद्देश्य और कांग्रेस की रिति-निति से अवगत कराते हुए सभी से एक सूत्र में बंधकर कांग्रेस पार्टी के लिए पूरी मेहनत, लगन, समर्पण के साथ जी जान से जुट जाने के लिए आव्हान किया। यात्रा का सोमवार का रात्रि विश्राम बोरदीकलां में हुआ। पंकज शर्मा आगे बताया कि कल सुबह यह जनजागरण यात्रा बोरदीकलां से शुरु होकर आगे के लिये प्रस्थान करेगी। मंगलवार को भी इस यात्रा का रास्ते में जगह-जगह कई स्थानों पर ग्रामीणजनों द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...