पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेबी लीग फुटबॉल प्रतियोगिता:पहले तीन मैचों में हारीं तीनों टीमें, नहीं खोल सकीं खाता

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चर्च मैदान पर जारी फुटबॉल प्रतियोगिता में रविवार को चार मैच खेले गए। इन चार फुटबॉल मैचों में पहले तीन मैच ऐसे थे जिनमें हारी हुई टीम को खाता भी खोलने नहीं दिया गया। हालांकि आखिरी मैच में 3-1 का रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में स्व. आनंद स्वामी स्मृति बेबी लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि नेशनल खिलाड़ी देवदास डागर, राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी डीएसपी उज्जैन नंदकिशोर मालवीय, शैलेंद्र पहलवान, शैलेंद्र बिसोरिया आदि मौजूद थे। श्री डागर ने कहा कि चर्च ग्राउंड पर 1975 से पहले से बना है। यहां से कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ी देश को मिले हैं।
कुणाल के पांच गोल ने टीम को एकतरफा जिताया : पहला मैच सीहोर चिल्ड्रंस व शिवा चिल्ड्रंस के बीच खेला गया। इस बीच सीहोर चिल्ड्रंस की तरफ से कुणाल ने पहले हाफ में 3 और दूसरे हाफ में 2 गोल अपने नाम किए और टीम को एकतरफा 5-0 से जीत दिलाई।
पहले हाफ में ही जीत कर ली थी तय : प्रतियोगिता का दूसरा मैच बीएसआई और नवीन के बीच खेला गया। बीएसआई की तरफ से रितिक दो गोल, महावीर, संदीप ने एक-एक गोल किए। टीम पहले हाफ में ही अपनी जीत तय कर चुकी थी। टीम ने चारों गोल पहले हाफ में ही किए थे और नवीन को 4-0 से हराया।
सेंटर फारवर्ड युवराज ने दागे पांच गोल : तीसरा मैच सीहोर बॉयज और सीहोर क्लब के बीच खेला गया। सीहोर बॉयज के युवराज ने तीन गोल किए। जबकि विपक्षीय टीम क्लब को मौका नहीं देकर 6-0 से मात दी।

चौथा मैच रोमांचक हुआ
प्रतियोगिता का चौथा मैच आरएसआई और पुलिस बॉयज के बीच खेला गया। इसमें पुलिस बॉयज 3-1 से विजयी रही। पुलिस बॉयज की तरफ से लक्की ने दो गोल किए। दक्ष ने एक गोल किया। आरएसआई की तरफ से जय ने एक गोल किया। इस मैच के निर्णायक दीपक अहिरवार, सिवान, मनोज अहिरवार, मधु राघव थे। अतिथियों का स्वागत आनंद उपाध्याय, विपिन पंवार, ललिता सैनी, विजेंद्र परमार, ज्योति गौर, आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें