7 लाख मूल्य के गुम मोबाइल जब्त:​​​​​​​खोए हुए मोबाइल पाकर खुश हुए आवेदक, बोले- मैं सीहोर पुलिस का आभारी हूं

सीहोर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपना गुम मोबाइल प्राप्त करता आवेदक। - Dainik Bhaskar
अपना गुम मोबाइल प्राप्त करता आवेदक।

सीहोर एसपी मयंक अवस्थी द्वारा सीहोर एएसपी समीर यादव के मार्गदर्शन में जिले में गुम मोबाइलों की पतारसी के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान इलेक्ट्रिनिक सर्विलेंस टीम एवं थाना प्रभारियों को थाना क्षेत्रों से गुम हुए मोबाइलों की पतासाजी के लिए निर्देशित किया गया था।

निर्देशानुसार थानों में गठित टीमों एवं इलेक्ट्रिनिक सर्विलेंस टीम के अथक प्रयास से कुल 52 मोबाइल कीमत 6 लाख 85 हजार रुपए मूल्य के खोजे।

उक्त 52 मोबाइलों में से 12 मोबाइल चोरी करना पाए जाने पर थाना कोतवाली, मण्डी एवं आष्टा में पृथक-पृथक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जिसे 24 नवंबर 2021 को सीहोर एसपी मयंक अवस्थी द्वारा सीहोर एएसपी समीर यादव की उपस्थिति में पुलिस नियंत्रण कक्ष सीहोर में गुम हुए मोबाइल आवेदकों को लौटाए गए। आवेदकों को अपना गुम मोबाइल मिलने पर काफी प्रसन्नता हुई, जिनके द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

एक आवेदक ने यह भी कहा कि साहब मैंने अपना मोबाइल किश्तों पर खरीदा था, एक महीने बाद वह गुम गया और उसकी किश्त में अभी भी भर रहा हूं। मोबाइल मिलने से मुझे बहुत खुशी है। नहीं तो मुझे दोहरा नुकसान होता, मैं सीहोर पुलिस का आभारी हूं। वहीं एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि यह आगे भी कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।