पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:बेबी लीग फुटबॉल प्रतियोगिता आज से शुरू 10 टीमें होंगी शामिल, मैच शाम 4 बजे से होंगे

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी मैच चर्च मैदान पर होंगे, 12 साल तक खिलाड़ी ले सकेंगे हिस्सा

जिला फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित बेबी लीग फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ मंगलवार को किया जाएगा। सभी मैच चर्च मैदान पर खेले जाएंगे। इस प्रतियोगिता में कुल 10 टीमें खेलेंगी।जानकारी देते हुए जिला फुटबाल संघ के सचिव मनोज कन्नौजिया ने बताया कि मंगलवार से बेबी लीग प्रतियोगिता शुरू होगी। प्रतियोगिता का शुभारंभ बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुईया, लांग टेनिस एसोसिएशन शैलेंद्र पहलवान द्वारा प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।

प्रतियोगिता को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। खेल मैदान को भी तैयार कर दिया गया है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच सीहोर वॉयस और सीहोर चिल्ड्रन के बीच खेला जाएगा। यह मैच 20 अक्टूबर को शाम 4 बजे से खेला जाएगा। 10 टीमें सीहोर की: इस प्रतियोगिता में सीहोर की 10 टीमें हिस्सा लेंगी। एक टीम में 7 खिलाड़ी होंगे। इस प्रतियोगिता में प्रतिदिन खेल संघ के पदाधिकारी एवं प्रशिक्षक खिलाड़ियों से मिलेंगे। सभी मैच लीग पद्धति से खेले जाएंगे। खेल मैदान पर सोमवार को भी खिलाड़ियों ने अभ्यास किया। कई टीमों के खिलाड़ी मैदान पर देखे गए।

शाम 4 से 5.30 बजे मैच
सभी मैच शाम के समय खेले जाएंगे। श्री कन्नौजिया ने बताया कि प्रतिदिन शाम 4 बजे से मैच शुरू होगा जो शाम 5.30 बजे तक चलेगा। उन्होंने बताया कि 12 वर्ष तक के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें