पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण:कार्यकर्ताओं को बताया भाजपा का इतिहास, विकास और दायित्व

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा नगर मंडल सीहोर के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का हुआ शुभारंभ

भाजपा नगर मंडल सीहोर के प्रशिक्षण वर्ग का शुक्रवार को स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर मोदी स्कूल में हुआ। दो दिवसीय मंडल प्रशिक्षण वर्ग के पहले दिन वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को भाजपा का इतिहास और विकास, भाजपा एवं हमारा दायित्व, सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग, भारत की वैचारिक मुख्यधारा हमारी मुख्यधारा, आत्मनिर्भरता के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा विषयों पर विस्तार से जानकारी दी।
कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को पांच विषयों पर विस्तार से जानकारी देकर उन्हें जागरुक किया गया। प्रथम सत्र का शुभारंभ भाजपा मप्र के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने किया और उन्होंने भाजपा का इतिहास और विकास विषय पर विस्तार जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल 1980 को भाजपा का गठन व इससे पूर्व जनसंघ द्वारा देश के उज्जवल भविष्य के लिए 1975 आपातकालीन एमरजेंसी को याद करते हुए 1977 में जनता दल को सपोर्ट कर कांग्रेस को हराया था।
वक्ताओं ने दी जानकारी: दूसरे सत्र में वक्ता पूर्व सांसद व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आलोक संजर ने भाजपा एवं हमारा दायित्व विषय पर जानकारी दी। तीसरे सत्र में आईटी एक्सपर्ट विवेक तिवारी भोपाल ने सोशल मीडिया के प्रभावी उपयोग के संबंध में बताया। पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम यादव ने भारत की वैचारिक मुख्यधारा हमारी मुख्यधारा विषय पर संबोधित किया। पांचवे सत्र के मुख्यवक्ता भाजपा मप्र के कार्यकरणी सदस्य महेश उपाध्याय ने जानकारी प्रदान की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser