पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता:बीएसआई ने सुपर ओवर में फैथ क्लब को 6 रन से हराया

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्य स्तरीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शुरू हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले

शहर के बीएसआई मैदान पर खेली जा रही राज्य स्तरीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मुकाबले खेले गए। फैथ क्लब भोपाल की टीम को 6 गेंद पर 13 रन बनाने थे, लेकिन वह केवल दो विकेट खोकर सात रन ही बना सकी। इस तरह से सुपर ओवर के मुकाबले में जूनियर बीएसआई ने यह मैच 6 रन से अपने नाम कर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले के लिए अपनी जगह पक्की की है। स्व. प्रमोद पटेल काका की स्मृति में जारी राज्य स्तरीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले मैच में फैल क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। इस बीच टीम के मन दुबे 44 गेंद पर 44 रन, पूजन जैन 22 गेंद पर 41 रन, अनुपम ने 16 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली। बीएसआई की ओर से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल पालीवाल ने चार ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए। विशांक शिंदे चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट, इरफान ने एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जूनियर बीएसआई के सचिन कीर ने 33 रन, अमित शर्मा 39 रन और अक्षय दुबाने ने 15 रनों का स्कोर बनाकर टीम को बराबरी 159 रनों पर खड़ा कर दिया।

एनसीसीसी ने रेलवे को 34 रनों से हराया
दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनसीसीसी भोपाल ने 18 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। इसमें मोहित झावा ने मात्र 34 गेंद पर 78 रन की विस्फोटक पारी खेली। वहीं उनका साथ गौतम ने 42 रन और अब्दुस ने 37 रन बनाकर दिया। रेलवे टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए संदीप ने दो विकेट और शोयब-अभिषेक ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे 165 रन ही बना सकी। एनसीसीसी की ओर से गेंदबाजी करते हुए नमन ने तीन विकेट और विनोद ने दो विकेट लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser