सीहोर में हिट एंड रन:​​​​​​​हाईस्पीड कार ने सड़क किनारे खड़े 6 लोगों को रौंदा; 2 की मौत, 4 गंभीर

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को टक्कर मारने के बाद तेजगति कार पलटी खा गई। - Dainik Bhaskar
लोगों को टक्कर मारने के बाद तेजगति कार पलटी खा गई।

नसरुल्लागंज में सोमवार रात हाई स्पीड कार ने 6 लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक नाबालिग समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई। दो नाबालिग सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल भैरुंदा में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पीटते हुए पुलिस को सौंपा। 6 लोगों को टक्कर मारने के बाद कार भी पलट गई थी।

गंभीर घायलों को इलाज के बाद भोपाल रैफर कर दिया गया।
गंभीर घायलों को इलाज के बाद भोपाल रैफर कर दिया गया।

सीहोर से भैरुंदा जा रही तेज कार ने बीजला गांव के मुख्यमार्ग पर खड़े चार लोगों को टक्कर मारी। टक्कर से 14 साल के बीजला निवासी प्रवीण पुत्र भुजराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार इसी गति से भैरुंदा तरफ निकल गई, जहां पर ग्रीन गार्डन के सामने खड़े दो लोगों को फिर टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार पलट गई। हादसे में महागांव के रहने वाले 30 साल के कन्हैया की मौके पर मौत हो गई। घटना में चारों गंभीर घायलों को भैरुंदा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें भोपाल रेफर किया गया है।

हादसे में 25 साल का शेखर पुत्र दौलत, 15 साल का शुभम पुत्र रामोतार, 13 साल का सचिन पुत्र कैलाश निवासी बीजला गांव और 34 साल का मोहन पुत्र भागीरथ निवासी महागांव घायल हुए हैं।