पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनदेखी का नतीजा:फोरलेन पर खुले पड़े हैं नाले, हादसे का डर शिकायत के बाद भी नपा नहीं दे रही ध्यान

शुजालपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई बार वाहन नाले में गिरे और लोग हो चुके हैं जख्मी

नगर के सिटी मंडी मार्ग पर नाला खुला पड़ा है। इस वजह से आए दिन हादसे हो जाते हैं। वहीं लोगों को हादसे का डर बना रहता है। पहले भी इस नाले में कई बार वाहन गिर चुके हैं लेकिन इसको बंद नहीं किया गया। नगरपालिका प्रबंधन ने भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया। जिस ठेकेदार द्वारा रोड का निर्माण किया गया उसके द्वारा यह काम नहीं किया गया।

इस कारण बार-बार दुर्घटनाएं हो रही है। एक बार फिर सिटी पचौर नाके समीप एक लोडिंग ऑटो इस नाले में गया गया। इस वजह से वाहन चालक को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। लोगों का कहना है कि वाहन चालक अपना वाहन बाहर पीछे ले रहा था तभी यह घटना हुई। नाले के निर्माण के बाद नेशलन हाईवे बनाने वाले ठेकेदार को इस सिटी मंडी मार्ग पर बने नाले को बंद करने का काम करना था लेकिन उसके द्वारा इसको बंद नहीं किया गया। इसके चलते वाहन चालक हादसे के शिकार हो रहे हैं।

रेलवे फाटक के पास खुदा गड्ढा बन सकता है हादसे का कारण

इसी प्रकार से मंडी में रेलवे फाटक के समीप फ्रीगंज की तरफ पूर्व में किसी काम को करने के लिए एक गड्‌ढा खोद गया था लेकिन उसको अब बंद करने का काम नहीं किया गया। इसकी वजह से कई वाहन चालक अपना वाहन निकालते समय गिरकर घायल हो चुके हैं। रेलवे फाटक के पास बने इस गड्‌ढे के बारे में लोगों ने रेलवे को भी अवगत करवाया है लेकिन इस ध्यान नहीं दिया गया। अंधेरे में वाहन चालकों को ज्यादा परेशानी होती है। लाइट नहीं होने के कारण वाहन चालक को इसकी जानकारी नहीं रहती है और वे इसमें अपना वाहन निकालने के चक्कर में गिर जाते हैं। सोमवार की सुबह एक बाइक चालक इसमें गिरकर घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए बाद में अस्पातल में ले जाया गया।

खबरें और भी हैं...