पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बिजली कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध

सीहोर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पॉवर इंजीनियर्स एवं इम्प्लाइज एसोशिएसन ने अपनी मांगे पूरी नहीं होने के विरोध में सोमवार को कैंडल मार्च निकाला। इसके साथ ही संकेत दिए कि यदि उनकी मांगों का निराकरण नहीं हुआ तो पीईईए संगठन के बैनर तले विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें कि पॉवर इंजीनियर्स एवं इम्प्लाइज एसोसिएशन की मांग है कि कंपनी द्वारा नियुक्त अधिकारी-कर्मचारियों के प्रशिक्षण अवधि के दौरान दिए जाने वाले वेतन में बढ़ोत्तरी की जाए। इसके साथ ही कंपनी के कर्मचारियों की सातवें वेतनमान की मैट्रिक्स कॉलम चार में मूल वेतन की शुरूआत 25 हजार से की जाए।

युवा अधिकारियों को छठवें वेतनमान का लाभ अन्य संवर्ग कर्मचारियों की तरह वर्ष 2006 से ही दिया जाए। कंपनी कर्मचारियों को भी विद्युत देयक में 50 प्रतिशत की छूट दी जाए। इसी तरह की एसोसिएशन ने कर्मचारियों के हित में 15 मांगें उठाई थीं, लेकिन अब तक उन मांगों पर कोई ठोस निर्णय कंपनी ने नहीं लिया। ऐसे में सोमवार शाम को सभी कर्मचारियों ने एकत्रित होकर कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान जिलेभर के बिजली कर्मचारी और अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें