आरोपियों की गिरफ्तारी में कई अन्य घटनाओं के खुलासे:डकैती की योजना बनाते पांच गिरफ्तार, पूछताछ में 8 और वारदातों का खुलासा

सीहोर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने गुरुवार को डकैती की योजना बनाते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया । जब पुलिस ने इन आरोपियों के साथ सख्ती दिखाई तो एक के बाद एक पुरानी वारदातों के खुलासे होते गए। पुलिस के अनुसार टीआई अनिल यादव के मुखबिर ने सूचना दी कि गांव रसूलपुर जोड के पास पुरानी क्रेशर मशीन गुराड़िया रूपचंद रोड़ के पास एक पुराने टीन शेड के मकान की साइड में 4-5 लोग बैठ कर डकैती की योजना बना रहे है । जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को दबोचा तो पता चला कि वे हाइवे पर पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से लोहे की टामी, तार काटने वाले कटर प्लास, ग्लाइडर मशीन , खटकेदार चाकू, मिर्च पावडर, कैंची आदि सामान जब्त किया। पकड़े गए बदमाशों में दिलीप कुमार पुत्र रुखमाजी पंवार जाति पारदी उम्र 31 साल,कालेश्वर पुत्र हरी चौहान जाति पारदी 18 साल, सुरज पुत्र लक्ष्मण पंवार जाति पारदी 21 साल तीनों निवासी अमला जोड डोडी, बनतोष पुत्र जिन्दगी परमार जाति पारदी 35 साल निवासी मुंदीखेडी और आदित्य कुमार पंवार निवासी आमला जोड़ हैं।

ये भी वारदातें कबूली
पुलिस के अनुसार जब आरोपियों के साथ सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने वर्ष 2021 में अमलाहा शोरुम गोदाम मे चोरी की वारदात कबूल की। अमलाहा में ही पीएनबी बैंक में चोरी का प्रयास भी इन्हीं बदमाशों ने किया था। इसके साथ ही आष्टा में बस स्टैंड पेट्रोल पम्प के पास गाड़ी से बैग चोरी की घटना भी बदमाशों ने कबूली। जावर थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णा नगर मे 5 हजार रुपए और चांदी की पुरानी पायल भी चोरी इन्हीं बदमाशों ने की थी। अन्य चोरियां कबूल कीं।

खबरें और भी हैं...