पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:आज से हाउसिंग बोर्ड में होगी पानी की सप्लाई, पाइप लाइन की मरम्मत का काम पूरा

सीहोर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से हाउसिंग बोर्ड रेलवे क्रासिंग पर मरम्मत का काम किया जा रहा है। इस दौरान मरम्मत कार्य करते समय यहां से हाउसिंग बोर्ड के लिए गई पानी की मुख्य लाइन ही फूट गई। सोमवार को मरम्मत का काम पूरा होने के बाद से मंगलवार को सप्लाई शुरू होगी ।

तीन दिन तक चला काम

लाइन को इस तरह तोड़ दिया गया था कि यहां पर दो पाइप खराब हो गए थे। इन पाइप को बदलने का काम चल रहा था। पिछले तीन दिनों से यहां पर नगर पालिका का अमला काम कर रहा था। सोमवार को खराब पाइप लाइन को ठीक किया गया। मंगलवार को फिर से पानी सप्लाई बहाल कर दी जाएगी।

कई जगह लीकेज की है समस्या: नगर में कई जगह लीकेज की समस्या है। यही कारण है कि जब भी पानी की सप्लाई की जाती है तो कई जगह से पानी सड़कों पर भरने लगता है। इससे कई जगह पानी सप्लाई में दिक्कतें होती हैं। कई क्षेत्रों में तो पानी भी प्रेशर से नहीं पहुंच पाता है। इस संबंध में नपा के उपयंत्री एनसी राठौर ने बताया कि मरम्मत का काम किया जा रहा है। दो पाइप बदले गए हैं। अब सप्लाई लाइन ठीक हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें