अभद्र व्यवहार / डॉक्टर, नर्स ने नहीं देखा तो दाई ने अस्पताल के लेबर रूम में कराई डिलीवरी

If the doctor, nurse did not see, the midwife made delivery in the labor room of the hospital
X
If the doctor, nurse did not see, the midwife made delivery in the labor room of the hospital

  • दोराहा अस्पताल में एक गर्भवती को लेकर पहुंचे परिजनों की जिम्मेदारों ने मदद नहीं की

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सीहोर. दोराहा अस्पताल में एक गर्भवती को लेकर पहुंचे परिजनों की जिम्मेदारों ने मदद नहीं की। इतना ही नहीं अस्पताल में अपनी सेवा दे रही नर्स के घर जब परिजन पहुंचे तो वह उन पर भड़क गई और अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद परिजनों ने दाई की मदद से डिलेवरी कराई।
दोराहा के सरकारी अस्पताल में शुक्रवार की रात करीब 9 बजे डिलीवरी के लिए गंभीर हालत में गर्भवती को लेकर परिजन पहुंचे। जब दोराहा अस्पताल जाकर देखा तो वहां कोई भी नहीं था। परिजन अस्पताल अधिकारी डॉ. रश्मि पटेल के पास पहुंचे। उन्होंने भी साइड में नर्स के पास पहुंचा दिया। परिजनों ने जब नर्स के घर डिलेवरी के बारे में बात की तो नर्स प्रीति मर्सकोले गुस्से में बाहर निकल कर परिजनों से अभद्र व्यवहार करने लगी। इस तरह की शर्मनाक हरकत के चलते परिजनों ने अस्पताल के लेबर रूम में दाई मौर बाई, उसकी जेठानी शमसाद की मदद से सफल डिलेवरी कराई। इस संबंध में डॉ. रश्मि पटेल से जानकारी लेना चाही तो उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया।

जानकारी मिली है नोटिस जारी किया है
-डॉ. एचपी सिंह, बीएमओ श्यामपुर के मुताबिक, मुझे जो जानकारी प्राप्त हुई है लेडी डॉक्टर वहां मौजूद थी, लेकिन उन्होंने देखा नहीं। इस संबंध में संबंधित स्टाप नर्स और डॉक्टर को नोटिस जारी किया गया है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना