पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी:किसानों के समर्थन में कांग्रेस ने हाइवे पर किया चक्काजाम, एसडीएम ने वहीं जाकर लिया ज्ञापन

सीहाेर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान विरोधी तीन कानूनों के विरोध में कांग्रेस ने शनिवार को भोपाल इंदौर हाईवे पर चक्काजाम किया। बड़ी संख्या में कांग्रेसी जहांगीरपुरा जोड़ स्थित इंदौर-भोपाल बायपास पर पहुंचे और यहां दोनों ओर के वाहनों को रोक दिया। इससे कुछ ही समय में ही हाईवे के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं।

इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने मनमानीपूर्वक किसान विरोधी तीन काले कानून बनाए हैं। उनके विरोध में कांग्रेस पार्टी लगातार किसानों के हित में और किसानों के साथ मिलकर उनके हक की लड़ाई लड़ती रहेगी। ज्ञापन के बाद धरना समाप्त : इस धरने को लेकर जिला प्रशासन पहले से ही अलर्ट था।

सीहोर एसडीएम और सीएसपी प्रशासनिक अमले के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और सीहोर एसडीएम आदित्य जैन ने प्रदर्शन स्थल पर ही राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन लिया। इसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया। इस अवसर पर नईम नवाब, राजाराम बड़ेभाई, राजीव गुजराती, कपिल उपाध्याय, राजकुमार यादव, देवेंद्र ठाकुर, बलवान पटेल, संतोष गुप्ता, बृजेंद्र तिवारी आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें