पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेकिंग पाइंट:चेन स्नैचिंग की वारदात से पहले ही पुलिस ने दबोचा

सीहोर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे नदी चौराहा पर पुलिस रोज की तरह पाइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी दो बदमाश बिना नंबर की बाइक से जा रहे थे। पुलिस को चेकिंग पाइंट के पास से भागते समय शक हुआ तो दोनों को धर दबोचा। पूछताछ में बीते दिनों गंगा आश्रम में हुई चैन स्नेचिंग की घटना को कबूल किया। चैन पुलिस ने भोपाल से बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 10.30 बजे नदी चौराहा पर पाइंट लगाकर पुलिस आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी बिना नंबर की एक बाइक से दो बदमाश आए। बदमाशों ने जैसे ही चौराहे पर पुलिस को देखा और बाइ से भाग खड़े हुए। बिना नंबर की बाइक और अचानक से भागने पर पुलिस ने भी दोनों का थोड़ी दूर पीछा कर धरदबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम इस्तेयाक उर्फ बसीम पुत्र सिद्धिक टीला जमालपुर, युनूस उर्फ इमरान, भूरा पुत्र युसूफ निवासी हनुमानगंज भोपाल होना बताया।
उज्जैन से पल्सर चोरी कर सीहोर में की थी चैन स्नेचिंग: कोतवाली टीआई नलिन बुधोलिया ने बतया कि दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। 1 अक्टूबर को गंगा आश्रम में हुई चैन स्नेचिंग की घटना को बदमाशों ने कबूल किया। इसमें उज्जैन से बिना नंबर की पल्सर बाइक चोरी कर उपयोग किया था। पुलिस ने चेन बरामद कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें