महिलाओं को बीच बाजार छेड़ रहे थे गुंडे, सिखाया सबक:रोकने पर पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ी; गुस्साए कांस्टेबल ने वहीं जमकर धुना

सीहोर10 महीने पहले

सीहोर में मछली पुल पर महिलाओं को छेड़ रहे गुंडों को पुलिस ने सही सबक दिया। शराब के नशे में धुत 5 गुंडे राहगीरों को धमकाते हुए मारपीट कर रहे थे। दहशत के कारण कुछ दुकानदारों ने तो दुकान के शटर तक गिरा दिए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें काबू करने की कोशिश की, तो उनमें से एक ने पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ ली और झूमाझटकी करने लगा। जिसके बाद गुस्साए कांस्टेबल ने गुंडों की जमकर धुनाई कर सबक सिखाया।

महिलाओं और युवतियों से कर रहे थे छेड़छाड़

मछली पुल पर हंगामा कर रहे गुंडों का पहला शिकार गैस सिलेंडर लेकर जा रहा हॉकर बना। उन्होंने उसे रोका और पैसे मांगने लगे। जब उसने मना कर दिया तो उसे पीटना शुरू कर दिया। हॉकर जैसे-तैसे जान बचाकर भागा तो उन्होंने राहगीरों के साथ हरकतें शुरू कर दी। महिलाओं और युवतियों को रोककर उनके साथ छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार किया।

गुंडों ने हॉकर से रंगदारी की डिमांड की।
गुंडों ने हॉकर से रंगदारी की डिमांड की।

पुलिस के साथ की हाथापाई

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें काबू करने की कोशिश की तो वे उन पर ही हावी हो गए। झूमा-झटकी करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए। एक ने तो कांस्टेबल की कॉलर ही पकड़ ली। कुछ देर बाद जब गुंडा काबू में आया तो कांस्टेबल ने वहीं पर उसको जमकर पीटा। पुलिस बाद में सभी को थाने ले गई।

हंगामे की वजह से रोड पर ट्रैफिक बाधित रहा।
हंगामे की वजह से रोड पर ट्रैफिक बाधित रहा।