पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:मानस की गेंदबाजी से पीपीसीए ने बीएसआई को हराया

सीहोर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएसआई मैदान पर स्टूडेंटस लीग कम नाक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा फाइनल

शनिवार को बीएसआई मैदान पर स्टूडेंटस लीग कम नाक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया। इस दौरान एकतरफा मुकाबले में तेज गेंदबाज मानस की तीन ओवर में 20 रन देकर पांच विकेट की गेंदबाजी और आदित्य की 40 गेंद पर 60 रन की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत पीपीसीए टीम ने बीएसआई टीम को 9 विकेट से हराकर प्रतियोगिता के अपना स्थान पक्का कर लिया। शुक्रवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच आष्टा और पीपीसीए के बीच खेला जाएगा। बीएसआई मैदान पर पिछले कई दिनों से स्टूडेंट्स लीग कम नाक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस प्रतियोगिता में कई टीमें भाग ले रही हैं। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि पहले बल्लेबाजी करते हुए बीएसआई ने निर्धारित 20 ओवर में दस विकेट खोकर 106 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसमें सुमित ने 36 रन और आयुष डाबी ने 35 रन की पारी खेली। बेहतर बैटिंग से 17वें ओवर में हो गया फैसला : पीपीसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए मानस ने पांच विकेट और प्रखर सेन ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीपीसीए की टीम ने केवल एक विकेट खोकर मात्र 17 ओवर में मैच जीत लिया। इसमें आदित्य ने 60 रन और विकास ने 36 रन की पारी खेली। मैच के शुभारंभ अवसर पर दो ही टीम के खिलाडिय़ों सहित यहां पर मौजूद पदाधिकारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। कार्यक्रम के दौरान शरद यादव, वीरेंद्र वर्मा, अताउल्ला खान, आशीष शर्मा, मनोज दीक्षित, मदन आदि थे।

चयन के लिए ट्रायल आज से
फुटबॉल संघ द्वारा अंडर 18 फुटबॉल टीम की चयन किया जाना है। टीम में चयन के लिए ट्रायल स्थानीय चर्च ग्राउंड पर रविवार से शुरू होगा जो सोमवार को भी चलेगा। दोपहर 3 बजे से ट्रायल होगा। संघ ने कहा है कि जो भी खिलाड़ी इस चयन ट्रायल भाग लेना चाहते हैं वे अपने साथ जन्म प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड जरूर लाएं। 1 जनवरी 2003 से लेकर 31 दिसंबर 2005 के बीच जिनका जन्म हुआ है वे ही इसमें भाग ले सकते हैं। चयन ट्रायल के लिए सुदीप व्यास से संपर्क करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें