पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परेशानी:रोड पर रेत और गिट्टी पड़ी होने से हादसों का खतरा, अब तक कई हो चुके हैं घायल

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फोरलेन और सड़कों पर निर्माण सामग्री के पड़े रहने से हो रही समस्या

सड़कों पर पड़ी निर्माण सामग्री से वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। दोपहिया वाहन चालकों की समस्या यह है कि रेत और गिट्टी पड़े होने से दोपहिया वाहनों के गिरने का खतरा बना रहता है। शहर की कई सड़कों पर यही स्थिति है। कई जगह तो निर्माण सामग्री को हटा दिया है लेकिन कई जगह अभी भी इस तरह से सामग्री पड़ी होने से दिक्कतें हो रही हैं।

शहर में निर्माण कार्यों के दौरान लोग सड़कों पर ही रेत, गिट्टी सहित अन्य समग्रियों का ढेर लगा देते हैं। उक्त सामग्री के ढेर लगाने के बाद इन्हें कई दिनों तक हटाया नहीं जाता है। इसके कारण लोगों को आवागमन में काफी समस्या होती है। वहीं सड़कों पर पड़ी सामग्री को हटवाने के लिए जिम्मेदार भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इसके कारण कई तरह की समस्याएं हो रही है। इसी तरह भोपाल नाका, छावनी क्षेत्र, गंगा आश्रम, मंडी और कस्बा क्षेत्र में कई निर्माण कार्य चल रहे हैं जिनकी सामग्री सड़कों पर पड़ी है।

सीसी रोड पर रेत के कारण फिसलते हैं वाहन
सीसी रोड पर रेत और गिट्टी पर दो पहिया वाहनों के चलने पर ये फिसलते हैं। इसके कारण लोग गिरकर घायल भी हो रहे हैं। इस तरह से कई जगह हादसे भी हो चुके हैं। इसी तरह कई बार जहां पर निर्माण कार्य चल रहा होता है तो वहां पर सड़कों पर पानी भी फैलने लगता है। इस समस्या से भी लोग परेशान होते हैं। इसके लिए जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक समस्या का समाधान नहीं होगा।

पिछले महीने नाली निर्माण के लिए रोड पर पड़ी रही सामग्री
एक माह पहले कोतवाली चौराहा पर भी इसी तरह सामग्री पड़ी रही थी। एक सप्ताह से ज्यादा समय से नाली का निर्माण किया गया था तो उस समय सामग्री सड़क किनारे पड़ी रही। इस कारण आवागमन काफी प्रभावित रहा।

खबरें और भी हैं...