फेथ अकादमी और अंकुर अकादमी के बीच मुकाबला खेला जाएगा:अतुल के दोहरे प्रदर्शन से उड़ान अकादमी को हराकर सीहोर जूनियर फाइनल में पहुंची

सीहोर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीएसआई खेल मैदान पर चल रही कुशवाह ट्राफी के दौरान रविवार को तरफा मुकाबले में अतुल कुशवाहा के दोहरे प्रदर्शन 22 रन की पारी और शानदार तीन विकेट हासिल करने के कारण सीहोर जूनियर टीम ने भोपाल की उड़ान क्रिकेट अकादमी को पांच विकेट से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में अपना स्थान पक्का किया है।

रविवार को पहले बल्लेबाजी करने उतरी भोपाल की उड़ान क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 39.2 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 140 रन पर ढेर हो गई। इसमें बंटी ने 46 रन और निखिल सिकरवार ने 30 रन की पारी खेली। वहीं सीहोर जूनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए अतुल कुशवाहा व विशांक शिंदे ने 3-3 विकेट, प्रकेंश राय ने दो विकेट और अतुल त्रिवेद, गौरव पिचोनिया ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीहोर जूनियर की शुरूआत निराशजनक रही। बल्लेबाज अतुल त्रिवेदी शून्य पर और आदित्य 16 रन के स्कोर पर चलते बने।

इसके बाद क्रीज पर आए अतुल कुशवाहा ने 22 रन, रितिक पटारिया 45 रन और गौरव पिचोनिया ने 22 रन बनाकर 26 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य पार कर लिया। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि सोमवार को फेथ अकादमी और अंकुर अकादमी के मध्य मुकाबला खेला जाएगा। सीहोर जूनियर के आल राउंडर खिलाड़ी अतुल कुशवाहा को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

खबरें और भी हैं...