पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:शम्मी के 94 रन से रायल बॉस से जीती आईपीसीए

सीहाेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएसआई मैदान पर आईपीएल की तर्ज पर एसपीएल-5 का शुभारंभ

शहर के बीएसआई मैदान पर आईपीएल की तर्ज पर हर साल होने वाली एसपीएल-5 का शुभारंभ शनिवार से किया गया। इसमें खेले गए पहले मैच में हरफनमौला खिलाड़ी शम्मी की मात्र 60 गेंदों पर 94 रन की आतिशी पारी की बदौलत एक तरफा मुकाबले में आईपीसी भोपाल ने रायल बॉस को 93 रन के विशाल अंतर से हराया। वहीं एक अन्य मैच में ब्लू ईगल ने काका लायंस को हराया। शनिवार को बीएसआई मैदान पर शुभारंभ मैच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आईपीसीए भोपाल ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 198 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसमें शम्मी ने 94 रन, मुजीर ने 52 रन, जैद ने 17 रन और सुनील ने 12 रन की पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायल बास नौ विकेट खोकर 106 रन ही बना सकी। इसमें मदन कुशवाहा ने 28 रन और राकेश धनगर ने 17 रन बनाए।
आज होने वाले मैच
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि रविवार को पहला मैच ब्लू ईगल और आईपीसीए भोपाल एवं दूसरा मैच दोपहर में रायल बॉस-काका लायंस के बीच खेला जाएगा।

ये थे मौजूद
शनिवार को मुख्य अतिथि समाजसेवी सुदीप व्यास, पन्ना सक्सेना, शरद यादव, वीरु वर्मा, मनोज दीक्षित, अमित कटारिया, मोहनिश त्रिवेदी, हेमंत केसरिया, संतोष पांडे, सुनील जलोदिया, चेतन मेवाड़ा, नागेंद्र व्यास, राकेश धनगर सहित अन्य खिलाड़ियों ने यहां पर मौजूद दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें