पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मगरदा:मिड-डे-मील भंडार गृह का मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन शुभारंभ किया

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मगरदा में शासकीय हाई स्कूलों के बच्चों को वितरित किए जाने वाले मोटे अनाज के भंडारण के लिए बनाए गए भंडार गृह का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान किया। इस वर्चुअल शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक सुदेश राय मौजूद थे।
इस ऑऩलाइन शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान विधायक सुदेश राय ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की सभी जनहितैषी योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है, उन्होंने कहा कि जल्द ही कोरोना की वैक्सीन भी प्रदेश के हर जरूरत मंद तक पहुंचाई जाएगी। इस दौरान विधायक सुदेश राय ने सीएम चौहान से ऑऩलाइन चर्चा के दौरान सीहोर विधानसभा में चल रहे विकास कार्यो की जानकारी देते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में कई कार्यो की जानकारी भी दी, इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायक राय को भरोसा दिलाया कि सीहोर विधानसभा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
विधायक सुदेश राय ने गांवों का दौरा कर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान विधायक सुदेश राय बदरखा साहिनी में चल रही सात दिवसीय भागवत कथा में हुए शामिल, यहां उन्होंने ग्रामीणों की मौके पर सुनी समस्याएं,विधायक इस दौरान विधानसभा के ग्राम बरखेड़ा हसन, नाईहेडी, हीरापुर, घडीबगराज, पथरिया, सहित अन्य गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी व अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याएं हल करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें