• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Sehore
  • There Are Posters Of Kamal Nath's Public Interest Work In Sehore's Water Branch Office, CMO Said – I Do Not Know About It

शिवराज के गृह जिले में कमलनाथ के पोस्टर्स:सीहोर के जल शाखा कार्यालय में लगे हैं कमलनाथ के जनहित कार्यों के पोस्टर्स, सीएमओ बोले- मुझे इसकी जानकारी नहीं

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जल शाखा कार्यालय में लगे हैं कमलनाथ के पोस्टर्स - Dainik Bhaskar
जल शाखा कार्यालय में लगे हैं कमलनाथ के पोस्टर्स

मप्र का मुख्यमंत्री कौन है? यह सवाल किया जाए तो ही किसी को बड़ा अजीब लगेगा, लेकिन यदि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में सरकारी संपत्ति पर लगे होर्डिंग को देखने वाले के मन में जरूर यह सवाल उठेगा। सीहोर कलेक्टर के निवास की ओर जाने वाले रोड में पानी के टंकी के पास बने जल शाखा कार्यालय के सामने एक होर्डिंग लगा है, जिसपर आज भी मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का जलवा बरकरार है। इसमें कांग्रेस सरकार के रूप में कमलनाथ छाऐ हुए हैं। जो भी इसे देखता है, वो दंग रह जाता है उसके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहता। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि इसके सामने से रोजाना बड़ी संख्या में लोग निकलते हैं, और बड़े अफसर भी आते-जाते हैं। मगर किसी का ध्यान इस ओर नहीं जाता या फिर जाता भी हो तो इसे इग्नोर कर देते होंगे।

ऐसे में इस आसानी से सोचा समझा जा सकता है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में सरकारी अमला मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा क्रियांवित की जा रही जनहितैषी योजनाओं का कितना प्रचार प्रसार करते होंगे। जिससे सरकार की छवि बने। देखा जाता है की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अपनी हर सभा में कांग्रेस की तरह ही जमकर हमला बोलते हैं। अपनी सरकार की योजनाओं का बखूबी गुणगाान करते हैं।

संदीप श्रीवास्तव, सीएमओ, नपा सीहोर का कहना है कि ये बात हमारी जानकारी में नहीं है, सार्वजनिक जगह पर तो ऐसे कोई भी पोस्टर्स नहीं लगे। किसी अन्य सरकारी ऑफिस में लगे हो तो पता नहीं।

खबरें और भी हैं...