हादसा / नगर परिषद सीएमओ की कार में अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

Unidentified miscreants set fire to the city council CMO's car by spraying petrol
X
Unidentified miscreants set fire to the city council CMO's car by spraying petrol

  • नगर परिषद बुदनी के सीएमओ के घर के बाहर खड़ी उनकी कार को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सीहोर. अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार रात  नगर परिषद बुदनी के सीएमओ के घर के बाहर खड़ी उनकी कार को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस दौरान वहां लगे एसी सहित कुछ घर का सामान भी जलकर राख हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल पहुंची और आग को बुझाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 नगर परिषद बुदनी के कार्यालय के पास ही सीएमओ का आवास भी है।  दो अज्ञात बदमाश शुक्रवार रात को वहां आए और उन्होंने कार पर पहले पेट्रोल छिड़का और फिर इसमें आग लगा दी। इसी बीच वहां लगा एसी भी जल गया।  सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल भी आ गई और फिर आग पर काबू पाया जा सका। इस संबंध में सीएमओ ज्योति सुनेरे का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। हालांकि एक बार पहले भी उनकी खिड़की के पास बदमाशों ने हरकत की थी जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी 
सीसीटीवी कैमरे में हुए बदमाश कैद : यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो इसमें दो आरोपी यहां पर दिखाई दे रहे थे। पुलिस अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है।  इस संबंध में एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि रात दो बजे 100 डायल को सूचना मिली थी कि इस तरह से एक कार में आग लगी है। तुरंत दमकल बुलाई गई और आग पर काबू पाया गया। हमने नगर परिषद के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए हैं। दो लोग संदिग्ध नजर आए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना