पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अधिकारियों की लापरवाही से हो सकता है हादसा:मालीखेड़ी में नाले पर बनी पुलिया क्षतिग्रस्त सुनवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से हो सकता है हादसा

ग्राम पंचायत टांडा के गांव मालीखेड़ी में नाले पर बनी पुलिया पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे ग्रामीणजन निकल नहीं पा रहे हैं। ग्रामीणों ने संबंधित विभाग के जिम्मेदारों को अवगत भी करा दिया है, लेकिन सुनवाई नहीं करने से लोगों ने परेशान होकर एसडीएम को ज्ञापन दिया है। जिसमें क्षतिग्रस्त पुलिया का निर्माण कराने की मांग की है।

मालीखेड़ी के नाले पर बनी पुलिया इस समय क्षतिग्रस्त हो चुकी है। उक्त पुलिया का छोटा सा हिस्सा जुड़ा है जिस पर गांव के लोग अपनी जान जोखिम में डालकर मोटर सायकल व पैदल निकल रहे हैं। जिससे जनहानि होने का खतरा भी बना हुआ है।

इस पुलिया को लेकर प्रशासन को इस बारे में कई बार सूचित किया जा चुका है। उसके बाद भी आज तक इस पुलिया का नवनिर्माण नहीं किया गया है। बारिश का मौसम शुरू हो गया है जिसमें परेशानियों का ग्रामीणजनों को सामना करना पडे़गा।

इस शिकायत को लेकर गांव मालीखेड़ी के ग्रामीणजनों ने एसडीएम विजय कुमार मंडलोई को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणजनों ने मांग की है कि जितनी जल्दी हो सके पुलिया का नव निर्माण करवाया जाए। ग्रामीणों ने विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय व जनपद पंचायत सीईओ को भी आवेदन दिया।

ज्ञापन देने वालों में एलकार सिंह राजपूत, गजराज सोलंकी, शिवनारायण मालवीय, भंवरलाल मेवाडा, कैलाश टेलर, कैलाश मेवाडा, धरम सिंह पटेल, कमल सोलंकी, नंदकिशोर पंडित, धीरप सिंह, देवबल, हरि सिंह सहित अनेक ग्रामीणजन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...