पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 फरवरी को खेत में शव मिला था:पत्नी के प्रेमी ड्राइवर ने की थी बंगाली डॉक्टर की हत्या

सीहाेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पार्वती थाना क्षेत्र के पारदीखेड़ी के खेतों में मिले जावर के बंगाली डॉक्टर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में बंगाली डॉक्टर के ड्राइवर ने ही अपने भतीजे के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल ड्राइवर और बंगाली डॉक्टर की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। बंगाली डॉक्टर ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तब से ही डॉक्टर की पत्नी और उनका ड्राइवर हत्या की साजिश कर रहे थे।

एसपी एसएस चौहान ने बताया कि 3 फरवरी को गांव पारदीखेडी के खेत में एक व्यक्ति का शव मिला था। पार्वती पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की तो मृतक के सिर में चोट के निशान मिले। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु की। एडि. एसपी समीर यादव ने बताया कि मृतक की पहचान जावर थानांतर्गत गुम इंसान बंगाली डाक्टर जीवन मंडल के रूप में की गई। पुलिस ने जब जीवन मंडल के मोबाइल का रिकार्ड खंगाला तो पता चला कि घटना के दिन रात के समय उनके मोबाइल नंबर पर एक व्यक्ति का कॉल आया था।

जब पुलिस ने मोबाइल नंबर वाले युवक अखलेश निवासी पटाड़ा चौहान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके चाचा सतीश पुत्र मांगीलाल जो मृतक बंगाली डॉक्टर का ड्राइवर है का मृतक की पत्नी से अवैध संबंध थे। पिछले 6 साल से उनके बीच संबंध थे, लेकिन पिछले दिनों डॉक्टर को इसका पता चल गया। जिससे मृतक जीवन अपनी पत्नी को परेशान करने लगा। इस पर उसकी पत्नी और ड्राइवर ने जीवन मंडल को जान से मारने का प्लान बनाया। 1 फरवरी को उन्होंने डॉक्टर को बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

पत्थर से कुचल दिया सिर, फिर घर के बाहर खड़ी कर गए कार
पुलिस के अनुसार ड्राइवर सतीश ने अपने भतीजे अखलेश के मोबाइल से मृतक जीवन को फोन लगाकर बुलाया था। रात करीब 10 बजे डॉक्टर अपनी कार से घर से वहां पहुंचा। जैसे ही वह कार से उतरा तो आरोपी अखलेश ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया।

इसके बाद ड्राइवर सतीश ने दराते से उस पर हमला कर दिया। बंगाली डॉक्टर खुद को बचाने के लिए वहां से खेतों की तरफ भागा लेकिन दोनों ने उसे दबोच लिया। इस दौरान आरोपियों ने बड़े पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें