पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनजागृति अभियान:डेढ़ किमी लंबी रैली में केसरिया रंग के साफे में शामिल हुईं महिलाएं, 10 किमी नगर भ्रमण किया

सीहोर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्रीराम मंदिर निर्माण निधि संग्रह के लिए जनजागृति अभियान के तहत मंगलवार को महिलाओं ने निकाली रैली

श्रीराम मंदिर निर्माण निधि संग्रह के लिए जनजागृति अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पिछले एक सप्ताह से नसरुल्लागंज सहित सीहोर और नगरों में सुंदर कांड, प्रभात फेरी, भगवान श्रीराम की महाआरती की जा रही है। नसरुल्लागंज में सोमवार को जहां युवाओं ने 2 हजार बाइक से एक रैली निकाली तो वहीं मंगलवार को बड़ी संख्या में महिलाओं ने रैली निकाली। डेढ़ किमी तक महिलाओं की कतार लगी थी। यह रैली नगर के 10 किमी तक भ्रमण करती रही। इसी तरह सीहोर में मंगलवार शाम 6.30 बजे रैली निकाली गई। रैली का पचास से अधिक जगहों पर स्वागत किया गया। इस दौरान महिलाओं के लिए जलपान की व्यवस्था भी की। ये सभी सफेद कुर्ता पजामा व सिर पर केसरिया साफा पहनकर जयश्रीराम का उद्घोष करती चल रही थीं।

सड़कों पर बनाई रंगोली, केसरियां रंग से सजी दुकानें
स्वागत के लिए रैली मार्ग पर रंगोली बनाई गई। इसके अलावा व्यापारिक प्रतिष्ठानों ने अपनी दुकानों को केसरिया रंग से सजाया। इसमें कपड़ा व्यापारियों ने दुकानों के बाहर केसरिया कपड़े लटकाकर दुकानों को सजाया और रैली का स्वागत किया।
यहां से निकली रैली
मातृशक्ति की रैली इंदौर रोड, दुर्गा मंदिर चौराहा, यात्री बस स्टैंड शास्त्री कालोनी, भोपाल रोड, मंडी गेट, नीलकंठ रोड, जेपी मार्केट, रायल मार्केट, आजाद मार्केट होते हुए गांधी चौक छोटा बाजार प्रागंण में हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser