पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:शराब पीने से मना किया तो छोटे ने बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या

इछावर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चारों भाई साथ में रहते हैं, 8 एकड़ जमीन पर खेती के साथ लुहारी करते हैं

शराब के नशे में धुत होकर आरोपी घर पहुंचा और गाली गलौच करने लगा। इस पर दूसरे भाई ने खेत पर काम कर रहे सबसे बड़े भाई को इसकी सूचना दी। छोटे भाई को समझाने के लिए जब बड़ा भाई खेत से आया तो उसने आरोपी भाई को शराब पीने की बात पर डांटा। यह बात छोटे भाई को अच्छी नहीं लगी और उसने बड़े भाई पर चाकू निकालकर वार कर दिया। इससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला कायम कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बाद में पीएम के बाद मृतक का शव परिजनों को दे दिया गया जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

रविवार दोपहर को ग्राम रामदासी निवासी रूप सिंह 50 वर्ष खेत पर काम कर रहा था। तभी छोटे भाई ने खबर दी कि रमेश शराब पीकर आया है। वह घर में गाली गलौच कर रहा है। इस पर रूप सिंह खेत से घर आया। घर पहुंचने पर उसने रमेश को डांटा और शराब पीने की बात पर उसे डांटा। इस बात से रमेश नाराज हो गया और इससे पहले कि कोई समझ पाता उसने अपने पास रखे एक चाकू से रूप सिंह पर दो वार कर दिए। पहला बार में चाकू रूप सिंह के हाथ में लगा जबकि दूसरी बार चाकू रूप सिंह के सीने में लगा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा

मृतक के शव का पीएम कराया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

कई सालों से मिलजुल कर कर रहे हैं खेती

मृतक चार भाई थे। ये सभी की गांव में 8 एकड़ जमीन है। सभी भाई एक साथ रहते हैं और खेती करते हैं। साथ ही गांव में लुहारी का काम करते हैं। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण रूप सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें