पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दवाएं जब्त:मरीजों का इलाज करने वाला गैर डिग्रीधारी डॉक्टर निकला कोरोना पॉजिटिव

श्यामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुरगांव में प्रशासन के अमले ने बुधवार को कार्रवाई की थी जहां एक क्लीनिक पर बिना डिग्री के एलोपैथी दवाओं से लोगों का इलाज किया जा रहा था। यहां से दवाएं भी जब्त की गई थीं। यह कार्रवाई श्यामपुर तहसीलदार अतुल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने की थी। गुरुवार को क्लीनिक चलाने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस दौरान उक्त व्यक्ति के संपर्क में कितने लोग आए हैं यह कोई भी बता नहीं पा रहा है।

हालांकि संबंधित व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग ने उसी के घर में होम आइसोलेट कर दिया है। इस संबंध में तहसीलदार अतुल शर्मा ने बताया कि बिना डिग्रीधारी डॉक्टर के यहां कितने लोग इलाज के दौरान संपर्क में आए हैं इसकी जानकारी ब्लाक मेडिकल अधिकारी से मांगी जा रही है।

वहीं बीएमओ डॉ. एचपी सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने मंगलवार को कोरोना की जांच श्यामपुर में कराई थी। उसकी गुरुवार को रिपोर्ट पॉजीटिव मिलने पर उसे उसकी के घर में आइसोलेट कर दिया गया है। बुधवार को राजस्व अधिकारियों द्वारा छापामार कार्रवाई के दौरान जब्त की गई दवाओं की जांच के लिए दल बनाया गया है। जांच आने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...