पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकाकरण:अधिवक्ता वैक्सीन लगवाने लोगों को करेंगे प्रेरित

सिलवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम ने मीटिंग में अभियान चलाने का किया आग्रह, ताकि संक्रमण से हो बचाव

कोरोना महामारी की चपेट में आने से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन जद्दोजहद कर रहा है, ताकि लोगो को महामारी से बचाया जा सके। वैक्सीनेशन के शत प्रतिशत लक्ष्य को पूर्ण किया जा सके। इसे लेकर प्रशासन के द्वारा समाज के प्रत्येक तबके का सहयोग लिया जा रहा है।

.इसी कड़ी में अधिवक्ता संघ के सदस्यों की बैठक आयोजित कर सहयोग मांगा गया। तहसील कार्यालय के सभाकक्ष में एसडीएम संघमित्रा बौद्ध के द्वारा अधिवक्ता संघ की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में एसडीएम ने अधिवक्ताओं से कहा कि वैक्सीनेशन के लक्ष्य को सभी के सहयोग ये पूर्ण करना है।

अधिवक्ता स्वयं व परिजनों का वैक्सीनेशन आवश्यक करावे। साथ ही प़क्षकारों को भी वैक्सीन लगवाने प्रेरित करें। यहां पर अधिवक्ताओं ने एसडीएम को भरोसा दिलाया कि उनके द्वारा पक्षकारों व आम नागरिक को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किए जाने को लेकर जागरुकता अभियान चलाया जाएगा तथा कैंप लगा कर भी लोगो को जागरुक किया जाएगा।

अधिवक्ता संघ के सचिव ने बताया कि 99 प्रतिशत अधिवक्ताओं के द्वारा वैक्सीनेशन कराया जा चुका है। शेष 1 प्रतिशत के द्वारा भी शीध्र ही वैैक्सीनेशन करा लिया जाएगा। इस अवसर पर अधिवक्ता एसके जैन, केके नेमा, सुनील श्रीवास्तव, एसएम इमरान, दीपेश समैया, आरके नेमा, आलोक श्रीवास्तव, मनोज त्रिवेदी, नीएस रघुवंशी, संदीप जैन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...