पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी डॉक्टर का सच:10वीं पास युवक डाॅक्टर बनकर कर रहा था इलाज, एसडीएम ने की कार्रवाई, दवाई जब्त

सिलवानी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छह घंटे तक चली जांच में मिली दवाइयां जब्त

पुलिस, राजस्व और स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त अमले ने नगर के मदरसा रोड पर दवाखाना और मेडिकल स्टोर पर छापामार कार्रवाई की गई। यहां पर दीपक पांडेय के नाम से दवाखाना चलाने वाला युवक 10वीं पास निकला, जबकि यहां से एक लाख रुपए से अधिक की एलोपैथिक दवाइयां भी मिली है, जिन्हें जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

एसडीएम संघमित्रा बौद्ध की मौजूदगी में यह पूरी जांच पड़ताल की गई। दोपहर 12 बजे से शुरु हुई यह कार्रवाई शाम 6 बजे तक चलती रही। यहां पर तथाकथित डाक्टर न केवल समस्त रोगों का इलाज किया जा रहा था, बल्कि मनमानी फीस भी इलाज के नाम पर वसूल की जा रही थी। लंब समय से यह शिकायत प्रशासन के पास पहुंच रही थी । इस शिकायत के आधार पर ही प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई की गई है। इस छापामार कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया।

दर्ज कराई जाएगी एफआईआर
बगैर डिग्री व मेडिकल स्टोर संचालित किए जाने पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की जाएगी । नगर व क्षेत्र में संचालित मेडिकल स्टोर्स व दवाखाना की जांच किए जाने अभियान चलाया जाएगा।
-संघमित्रा बौद्व, एसडीएम सिलवानी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें