पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैंक बंद:पथरिया एसबीआई का कर्मचारी भी निकला कोरोना संक्रमित

सिरोंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसबीआई के भृत्य के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पहले से ही शाखा में ताला

पथरिया में स्थित एसबीआई के भृत्य के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शाखा में ताला डाल दिया गया है। इस वजह से क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पथरिया में संचालित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सियलपुर शाखा भृत्य मंगलवार को कोरोना संक्रमित निकला था। जिसकी जानकारी लगने पर बैंक में कार्यरत स्टाफ के सभी सदस्य क्वारेंटाइन हो गए है। इस वजह से बैंक में ताला डाल दिया गया है। बैंक प्रबंधक वीरेन्द्र शर्मा ने बताया की आगामी तीन दिनों तक बैंक बंद रहेगी। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आगामी बैंक खोली जाएगीं।

इधर बैंक बंद होने की वजह से पथरिया और दीपनाखेड़ा क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस क्षेत्र के 30 से अधिक गांवों के सैकड़ों उपभोक्ता हर दिन बैंक में लेन-देन के लिए आते है। अब वे लेनदेन नहीं कर पा रहे है। गौरतलब है कि चार दिन पहले सिरोंज नगर में स्थित एसबीआई की हाजीपुर शाखा के प्रबंधक, भृत्य और सुरक्षा गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद से ही ये बैंक भी बंद है। इस वजह बैंक से जुड़े हजारों उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें