पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट:एडीएम की गेंद पर एसपी ने मारा चौका, नाइट टूर्नामेंट शुरू

सुठालिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टूर्नामेंट की शुरूआत करते हुए अतिथि। - Dainik Bhaskar
टूर्नामेंट की शुरूआत करते हुए अतिथि।
  • पहले दिन हुए मैच में मृगवास ने बासौदा अाैर ब्यावरा ने राजगढ़ को हराया

जिले के पहले नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ के मौके राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने एडीएम कमलचंद्र नागर की गेंद पर चाैका जड़ दिया। मैच शुरू करवाने के लिए अतिथि मैदान पर पहुंचे, जहां उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय लिया। इसके बाद क्रिकेट की पिच पर अपने हाथ आजमाए। इसके बाद टूर्नामेंट की पहली टीम मैदान में उतरी।

पहला मैच मृगवास व बासौदा के बीच हुआ, जिसमें मृगवास ने बासौदा को बड़े अंतर से हरा दिया। इसके बाद राजगढ़ और ब्यावरा के बीच हुए मैच में ब्यावरा ने जीत हासिल की। पहले दिन का अंतिम मैच ब्यावरा और मृगवास के बीच हुआ जिसमें ब्यावरा ने जीत हासिल करके दूसरे राउंड में जगह बनाई।

इस मौके पर पूर्व विधायक नारायणसिंह पंवार, भाजपा जिलाध्यक्ष दिलबर यादव, अशोक त्रिपाठी, महाराजा रामसिंह परमार, नारायणसिंह सालरियाखेड़ी, मोहन लोधी, सर्जनसिंह सौंधिया, हेमंत पालीवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

एडीएम ने कहा जल्द ग्राउंड के लिए देंगे जमीन

टूर्नामेंट के पूर्व एडीएम कमल चंद नागर ने आयोजन की तारीफ करते हुए खिलाड़ियों की मांग पर जल्दी खेल ग्राउंड की जमीन देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि जल्दी रिकॉर्ड देखा जाएगा और बेहतर जगह को देखकर सुठालिया के खिलाड़ियों के लिए ग्राउंड की भूमि उपलब्ध करवा दी जाएगी। इससे खिलाड़ियाें काे क्रिकेट की प्रैक्टिस और मैच में सुविधा मिलेगी।

नवाचार: राेज दर्शकाें काे दिलाई जाएगी स्वच्छता और दोपहिया वाहन पर हेलमेट लगाने की शपथ

एसपी प्रदीप शर्मा ने भी मैच से पहले मंच से खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा शक्ति ग्रुप ने इस टूर्नामेंट में जो सामाजिक सरोकार जोड़े हैं, वह सराहनीय है। युवा शक्ति ग्रुप द्वारा सुठालिया को स्वच्छता अभियान में नंबर वन बनाने तथा पुलिस के जीवन रक्षक अभियान के प्रति लाेगाें काे जागरूक करने के लिए रोज दर्शकों काे स्वच्छता तथा हेलमेट लगाने की शपथ दिलवाई जाएगी। इसके अलावा ग्रुप द्वारा प्रतियाेगिता के मैदान के पास ही एक फूड जोन बनाया गया। उन्होंने इसकी भी तारीफ की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें