पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्थापना दिवस कार्यक्रम:भाजपा की रीति नीति को आमजन तक पहुंचाएं: दीक्षित

उदयपुरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के स्थापना दिवस पर 41 वर्ष पूर्ण होने पर जगह-जगह झंडा वंदन किया गया

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कई स्थानों पर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। उल्लेखनीय है भाजपा के स्थापना दिवस पर 41 वर्ष पूर्ण होने पर जगह-जगह झंडा वंदन किया गया। शक्ति केंद्र सतैहरि में शोभापुर बिजनहाई, उड़द मऊ के लोगों की उपस्थिति में प्रभारी राकेश दीक्षित, संयोजक हरिनारायण धाकड़, पूर्व अध्यक्ष मनोज शर्मा, मदन सिंह लोधी, जयप्रकाश ने ध्वजारोहण किया।

इस अवसर पर राकेश दीक्षित ने कहा कि वास्तव में भाजपा का स्थापना दिवस पूरे देश में मनाया जा रहा है। आज आवश्यकता है कि हम समस्त कार्यकर्ता एकत्रित होकर भाजपा द्वारा किए जाने वाले ऐतिहासिक कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं और आम आदमियों को इसकी रीति और नीति से अवगत कराएं । इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

भाजपा सारे विश्व के लिए सोचती है देवरी| कार्यशाला भवन में देवरी एवं क्षेत्र के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने 41वां भाजपा स्थापना दिवस मनाया। कार्यकर्ताओं ने भारत माता पंडित दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण तिलक लगाकर कार्यक्रम शुरू किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता जगदीश प्रसाद चौरसिया ने की संचालन राजेश गुप्ता ने किया। वरिष्ठ भाजपा एवं समाजसेवी नेमीचंद जैन ने कहा कि भाजपा पार्टी ऐसी पार्टी है जो सारे विश्व में हिंदुत्व एवं देश के बचाव के लिए देश के लिए सोचती है। प्रधानमंत्री का उद्देश्य 2021-22 में भारत को विश्व गुरु बनाने का सपना है एवं कई योजना जो देश नगर गांव शहर के लिए सारगर्भित हुई है जिस पर अमल किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें