पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के नए मरीजों की संख्या में काफी:जिले में 11 काेरोना के एक्टिव केस, 9 होम आइसोलेशन में

विदिशा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को एक भी कोरोना का मरीज नहीं मिला है। जिले में दिसंबर और जनवरी के बाद फरवरी माह में भी कोरोना के नए मरीजों की संख्या में काफी कमी आई है। मरीजों की संख्या में लगातार कमी आने से एक्टिव केस बहुत कम हो गए हैं। शनिवार की स्थिति में जिले में कोरोना के एक्टिव के कुल 11 बचे थे। इनमें से 9 मरीज होम आइसोलेशन में भर्ती हैं। जिले में अब तक 3602 मरीज कोरोना से संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 3720 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

जिले में कोरोना से अब तक 71 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। नए मरीजों की संख्या में कमी आने के बावजूद जिले में अभी भी 250 से अधिक संदिग्ध लोगों की सैंपलिंग रोजाना की जा रही है। जिले में अब तक 89316 लोगों की सैंपलिंग हो चुकी है। इनमें से 84631 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगने के बाद लोगों ने मास्क पहनना ही बंद कर दिया है शहर में लगभग 80 फीसदी लोग अब संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी मास्क से परहेज करने लगे हैं। सोशल डिस्टेंस भूल गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें