पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कनारा क्रिकेट क्लब:अदानी इलेवन 138 रन पर सिमटी शाइन भोपाल की 35 रन से जीत

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कनारा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित बेतवांचल ट्रॉफी टी-20 के चौथे दिन का पहला मैच अदानी-11 और शाइन भोपाल के बीच खेला गया। जिसमें शाइन भोपाल ने 20 ओवर में 173 रन 6 विकेट पर बनाए। शाइन भोपाल की ओर से नितेश ने 50 रन, फैजल ने 49 रन बनाए। अदानी-11 ओर से मनोज ने 2, नागेन्द्र ने 2 विकेट लिए। इसके जवाब में अदानी की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 138 रन ही बना सकी। अदानी-11 ओर से सर्वाधिक रन मनोज ने 60 रन बनाए। वहीं वंशज ने 16 रन बनाए। शाइन भोपाल की ओर से उदय ने 2 और देवेन्द्र ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच नितेश को चुना गया। शुभारंभ में जिला खेल अधिकारी पूजा कुरील और ताइक्वांडो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शालू रैकवार ने परिचय लिया।

कनारा टीम ने जीता मैच
दूसरे मैच का शुभारंभ पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन की उपस्थिति में हुआ। दूसरे मैच में कनारा क्रिकेट विदिशा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट होकर 180 रन बनाए। कनारा टीम की ओर से नागेन्द्र लोधी ने 71 और प्रांजल भंडारी ने 39 रन ओर पलाश श्रीवास्तव ने 38 रन बनाए। एसकेएस भोपाल की ओर से अनुमय ने 1, सौरभ ने 1 विकेट लिए। जिसके जवाब में एसकेएस भोपाल 15.2 ओवर में 67 रन ही बना सकी। एसकेएस भोपाल की ओर से विशाल ने 18 और रिची ने 16 रन बनाए। मैच के दौरान कनारा क्रिकेट विदिशा की ओर से राधे श्याम सेन ने 3 विकेट और दौलत ने 2 विकेट लिए।
नागेन्द्र लोधी मैन ऑफ द मैच चुने गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें